"एक दुकानदार एक औरत को कपड़े
दिखा दिखा कर थक गया।
अंत में अपने गुस्से पर काबू रखते हुए आखिरकार बोला, मुझे अफसोस है
कि मैं आपको कोई कपड़ा पसंद
नहीं करवा पाया।
औरत " कोई बात नहीं
मै तो वैसे भी सब्जी लेने निकली थी आपकी दुकान मे ए. सी. चल रहा था तो रुक गयी।"

Funny-jokes-hindi

"पति पत्नी चोरी के बारे में बात कर रहे थे।
पति: जो चोरी करता है वह बाद में बहुत पछताता है।
पत्नी रोमांटिक अंदाज़ में बोली: और तुमनें शादी से पहले जो मेरी नींदें चुराई थीं मेरा दिल चुराया था उनके बारे में क्या ख़याल है?
पति: कह तो रहा हूँ, जो चोरी करता है वह बाद में बहुत पछताता है।"


"डॉक्टर साब मेरी माँ की परसों से हिचकी बंद नही हो रही
डॉक्टर : घबराओ मत, अभी चेक कर लेता हूँ, वैसे आप क्या करते हैं ? : सर् मैं सुप्रीम कोर्ट में जज हुँ, दीवाली पे पटाखों पे मैंने ही पाबंदी लगाई है।
डॉक्टर : फिर तो तुम्हारी माँ की हिचकी रुकना मुश्किल है जज साब पूरा देश ही याद कर रहा है आपकी माँ को।"

"लड़के ने लड़की का हाथ पकड़कर कहा
“यू आर सो हॉट, बेबी !”
लड़की ने खींचकर उसे एक थप्पड़ मारा और कहा – हरामजादे मुझे 103 डिग्री बुखार है और तुझे आशिकी सूझ रही है।"