पप्पू (दोस्त से) : 1 दिन मैं और टीचर लिफ्ट में जा रहे थे,
लिफ्ट में एक लड़की भी थी।
अचानक लाइट चली गई और थोड़ी देर बाद,
किस की आवाज़ आई और फिर,
फौरन सटाक चाटा मारने की आवाज आई।
लाइट आई तो सर गाल पर हाथ रख कर खड़े थे।
दोस्त (पप्पू से) : तुम्हारे सर ऐसे हैं क्या ?
पप्पू : अबे तुझे क्या लगा, सर ने किस किया
और लड़की ने चांटा मारा,
नहीं रे मैंने हीं किस की आवाज निकाली थी,
और मैंने हीं सर को चाटा भी मारा था।
ऐसा मौका फिर कहां मिलता है।

पहले मैं दिन भर मोबाइल चार्ज करता था फिर,
मैंने ऑनलाइन सेल से पॉवर बैंक खरीद लिया..
और अब मैं दिनभर मोबाइल और पॉवर,
बैंक दोनों चार्ज करता हूँ।

सर-इतने दिनों से कहां थे?
मोहन -सर बर्ड फ्लू हो गया था...
सर-लेकिन यह तो बर्ड्स को होता है।
तुम्हें कैसे हुआ?
मोहन - (गुस्से में)-आपने इंसान समझा ही कब है?
रोज तो मुर्गा बनाते हो।

Funny-Jokes-Hindi

रामू मोनू से - भाई वह तुम्हारा पुराना बक्सा खुला या नहीं,
जिसमे तुम्हारे जरूरी पेपर रखे थे?
मोनू - हां भाई खुल तो गया लेकिन थोड़ी सी अक्ल लगानी पड़ी,
रामू -अच्छा बता भाई कैसे खुला?
मोनू -मैंने अपनी नौकरानी से कहा कि वह मेरी पत्नी को जाकर
बोले इस बक्से में साहब की पुरानी प्रेमिका के लव लेटर रखे हुए हैं।

एक सुंदर लड़की 5 स्टार होटल में गई
लड़की– इस होटल का मालिक कहाँ है?
मैनेजर– क्या हुआ मैडम गुस्सा क्यों हैं?
आपके हाथ कितने सॉफ्ट हैं।
लड़की– थैंक यू लेकिन मालिक को बुलाओ,
मैनेजर ने लड़की का हाथ चूम लिया।
मैनेजर– मैडम क्या हुआ बात तो बताइये।
लड़की– मैं टॉयलेट गयी थी वहां ना तो पानी आ रहा है
और ना ही टिश्यू पेपर है।
बेचारा मैनेजर थू थू हाथ चूम बैठा।

पत्नी–आपको एक हफ़्ता हो गया
मुझसे ठीक से बात तक नही किया
रोमांस तो दूर की बात है
पति–तुम्हारी बहन की शादी है ना
तो उसे रोमांस
इतने में पत्नी ने एक झापड़ मारते हुए कहा–उसे रोमांस
माने क्या हाँ?
पति–अरे मेरी पूरी बात तो सुनो
उसे रोमांस नहीं बल्कि मैं
उसमे हम दोनों रोमांस कैसे कर सकते है
यह कहना चाह रहा था
हर दम शक की नजर से ना देखा करो।