Funny Hindi Jokes

Funny Hindi Jokes

छोटा बच्चा अपना रिजल्ट लेकर आया और पिता से बोला,
पापा आप बहुत किस्मत वाले हैं ।
पिता - कैसे बेटा ?
बच्चा - क्योंकि मैं फेल हो गया हूं ।
आपको मेरे लिए नयी किताबें नहीं खरीदनी पड़ेगी ।

नेहा : कल तुम किट्टी पार्टी में क्यों नहीं आयी ?
दीपिका : यार कल मेरी BMW नहीं आई थी इसलिए
नेहा : BMW ?
दीपिका : बर्तन मांजने वाली ।

बच्चा - मम्मा क्या मैं भगवान की तरह दिखता हूं ?
मम्मी - नहीं, पर तुम ऐसा क्यों पूछ रहे हो बेटा ।
बच्चा - क्योंकि मम्मा मैं कहीं भी जाता हूं तो सब यही कहते हैं कि हे भगवान फिर आ गया ।

पप्पू की मां बोली पप्पू से : उठ बिस्तर से बाहर कोई लड़की तेरे लिए पूछ रही है...!
मैं बहार गया तो देखा... अखबार वाला खड़ा था बिल ले के सुबह सुबह धोखा...!

रेल के डिब्बे में चिंटू की मां ने चिंटू से कहा - चुपचाप बैठे रहो शरारत की, तो मारूंगी ।
चिंटू - तुमने मुझे मारा, तो मैं टिकट चेकर को अपनी उम्र बता दूंगा ।

दो महिलाओं को 20 साल की सजा मिली...
20 साल जेल में गुजारने के बाद जब दोनों रिहा हुई तो दोनों ने मुस्कुराते हुए कहा : चलो अब बाकी बातें घर पहुंचकर करते है ।

शादी की सालगिरह पर पत्नी को गुलाब देते हुए पति बोला : 'सालगिरह मुबारक हो!'
पत्नी : यह नहीं मुझे कोई सोने की चीज चाहिए।
पति: तो फिर यह लो तकिया आराम से सो जाओ ।