Funny Joke लड़का बस में एक सुन्दर लड़की पे पास बैठ गया।

Funny Joke In Hindi

लड़की मिनी स्कर्ट पहन के ऑटो में बैठी थी
जैसे ही ऑटो से उतरी।
ऑटो वाला – मैडम सुनिए तो!
लड़की – क्या है ?
ऑटो वाला – मैडम वो आपका..
लड़की – क्या आपका?
मेरा पहले से एक बॉयफ्रेंड है समझा।
ऑटोवाला –मैडम आपका पर्स नीचे गिर गया है।
पूरी बात तो सुन लो।

टीचर- तुम्हारी स्ट्रेंथ क्या हैं,
टप्पू- मैं किसी भी बात को मन में दबा के रख सकता हूँ।
टीचर- वो कैसे,
टप्पू- ये देखो मेरे बैग में तुम्हारी बेटी का लव लेटर है,
लेकिन मैंने अभी तक ये बात किसी को भी नहीं बताई है।

एक शहरी लड़की डॉक्टर के पास गयी।
डॉक्टर– अच्छे स्वास्थ्य के लिए
रोजाना कसरत किया करो।
लड़की– जी मैं रोजाना क्रिकेट और फुटबाल खेलती हूं।
डॉक्टर– कितनी देर खेलती हो?
लड़की– जब तक मोबाइल की बैटरी खत्म नहीं हो जाती।

लड़का बस में एक सुन्दर लड़की पे पास बैठ गया।
लड़का– वेलेंटाइन डे आने वाला है,
लड़की– तो मैं क्या करूँ
लड़का– मैं तो तुम्हें डार्लिंग
कहना पसंद करूँगा।
तुम मुझे क्या कहना पसंद करोगी,
लड़की– मैं तुम्हें “भैया” कहना पसंद करूँगी।